....

Bhopal News: जंगल में ले जाकर युवती से दुष्कर्म, बेहोश होने पर छोड़कर भागे

 


MP News: भोपाल । राजधानी के बैरसिया थाना इलाके में एक युवती को उसका परिचित युवक अपने दोस्त के साथ बहला-फुसला कर लटेरी के जंगल में ले गया। वहां उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती के बेहोश होने पर दोनों उसे जंगल में छोड़‌कर भाग निकले। होश में आने पर किसी तरह युवती ने अनजान व्यक्ति की मदद से स्वजन से संपर्क किया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है

मामा के घर रह रही युवती

बैरसिया थाना पुलिस के मुताबिक मूलतः विदिशा की रहने वाली 18 वर्षीय युवती पिछले कुछ माह से बैरसिया क्षेत्र में रहने वाले अपने मामा के घर रह रही है। विदिशा में रहने के दौरान युवती का वहां रहने वाले नीतेश प्रजापति से परिचय हो गया था। उनके बीच फोन पर भी बातचीत होती थी। 24 मार्च को युवती मामा के घर पर थी। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे नीतेश ने उसे गांव से बाहर मिलने के लिए बुलाया था। युवती वहां पहुंची, तो नीतेश के साथ उसका दोस्त शेखर केवट भी मिला। दोनों ने परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी देते हुए युवती को साथ चलने के लिए मजबूर कर दिया।

अनजान व्यक्ति ने की मदद

युवती ने पुलिस को बताया कि दोनों उसे लेकर लटेरी के जंगल में पहुंचे। शेखर जंगल के बाहर सड़क पर बाइक लेकर खड़ा रहा। नीतेश उसे जबरन जंगल में अंदर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। हालत बिगड़‌ने पर वह बेहोश हो गई। होश आने पर देखा कि उसके आसपास कोई नहीं है। वह किसी तरह जंगल से बाहर निकली। एक अनजान व्यक्ति से मदद मांगते हुए उसके फोन से उसने अपने मामा को घटना के बारे में बताया। उधर भांजी के लापता होने की सूचना थाने में देने के बाद मामा भी उसकी तलाश कर रहे थे। सूचना मिलने पर वह पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस आरोपितों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment